Originally posted by: .shivi396
Wo uska judwa bhai tha🤣
Apne bhai ki maut ka badla lene aaya tha🤣
The f**k is wrong with us🤪😆
nariyal ka judwa bhai??
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
Wo uska judwa bhai tha🤣
Apne bhai ki maut ka badla lene aaya tha🤣
The f**k is wrong with us🤪😆
nariyal ka judwa bhai??
Originally posted by: merryyura
Yeh same confusion neha aur asfia ko bhi hua tha 🤣
Woh Nisha and Yug hai. Salt ka ML🤣
Nisha sab ko couple banati hai ab usko kisi ne bata vo bhi Yug
🤣🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Innocent se shakal ke sath apne dad ko hi marwa diya usne😵
Taecyeon ne bahut impress kiya meko iss drama mei
Uski duality
Cute little bunny se psychopath tak ka safar😵
Tumne little bunny bola to mujhe uska "My House" ke Bunny ka impersonate kiya tha wo yaad aa raha hai🤣🤣
Par mujhe iska gif nahi mil raha
Originally posted by: merryyura
Yeh same confusion neha aur asfia ko bhi hua tha 🤣
Woh Nisha and Yug hai. Salt ka ML🤣
Ayu, tumne yug babu ke gifs include hi nahi kiya thread par😆
#justiceforYug😭
Originally posted by: EmeraldPrincess
nariyal ka judwa bhai??
Issi liye last line likhi hai🤪🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Toh matlab lungi ki aag bujhne ki jagah, aag aur zyada spread karegi? 😲
ab kiski lungi me aag laga di🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
ohi toh mujhe kisk saath latka diya maria eesha Ayushi ne...😭
Tumne mujhe Rehan ke saath couple banaya tha...yaad hoga😏😏
Ab inhone ne tumhe aur yug ko couple bana diya 🤣
Ayu, tumne yug babu ke gifs include hi nahi kiya thread par😆
#justiceforYug😭
Agar usko lagayegi Ayu to me uss CC me nazar nahi aaungi🤪🤪
Originally posted by: .shivi396
Subtitles hai song ke liye🤪
Baaki to Concept tumhe nahi samajh aayega,kyuki wo saare videos ka continuous sequence hai😛
No no no😳i cant take risk😳
Ek baar interest lag gaya toh phir poora k dramas dekhna padega
Control Sahira Control
Ayu, tumne yug babu ke gifs include hi nahi kiya thread par😆
#justiceforYug😭
Tabhi confusion hua🤣