😒Tree bura man jaayega🤣
Tree ko toh tapka diya tha na vansh ne 😭🤣
Ab tree ko vansh se koi lena dena nahi
Tree broke up with Vanshu 🤪🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
😒Tree bura man jaayega🤣
Tree ko toh tapka diya tha na vansh ne 😭🤣
Ab tree ko vansh se koi lena dena nahi
Tree broke up with Vanshu 🤪🤣
Abeeee yeh kya 😂
Ur giving me stalker wali vibes now 🤣
Bachao mujhe
Originally posted by: .shivi396
Mujhe tere YT ke recommendations mat dikhaya kar🤪🤪
ye recommendation nahi tha, song bataya tujhe bas🤣
Tu jiss Tufaani ke mood me thi wohi ho raha hai🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
tu pagal ho geyi...
ख़ैरियत पूछो, कभी तो कैफ़ियत पूछो
तुम्हारे बिन दीवाने का क्या हाल है
दिल मेरा देखो, ना मेरी हैसियत पूछो
तेरे बिन एक दिन जैसे १०० साल है
Be inn sab mei Ye gaana kyu ga rahi hai tu😳🤪
VaNar - Vansh + Nariyal🤣
VanAr - Vansh + Car🤣
Ek teer se do nishane 😎
😒Tree bura man jaayega🤣
Bura manne ka time hi nahi dia boss ne, sidhe goli maardi🤣
stop it yaar🤪
we have nothing to do with nariyal🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye recommendation nahi tha, song bataya tujhe bas🤣
Bhagwan bachalo mujhe inn ajeeb songs se🤪🤪