Originally posted by: .shivi396
Arre maine Neha ka gif dekha wo VR ped se takra ke gira wo🤪
Usse to ye achcha hi hai🤣🤣
Haan and realistic bhi🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: .shivi396
Arre maine Neha ka gif dekha wo VR ped se takra ke gira wo🤪
Usse to ye achcha hi hai🤣🤣
Haan and realistic bhi🤣
Imagine Vansh singing to Nariyal-
Tera mujhse hai pehle ka Naata koi
Yuhi to sar pe nahi girta koi
Jaane tu, Ya jane na...
Janu main..Ya janu na...
🤪🤣🤣🤣
ganna meri padosi sun rahi hai...🤪Originally posted by: .shivi396
Ye kya hai yaar ab🤣🤣
Abeeeee naaahiii 😂
tu bol hi aise rahi hai,
to meri kya galti?🤣
tu pagal ho geyi...Originally posted by: AppleOfEye
Imagine Vansh singing to Nariyal-
Tera mujhse hai pehle ka Naata koi
Yuhi to sar pe nahi girta koi
Jaane tu, Ya jane na...
Janu main..Ya janu na...
🤪🤣🤣🤣
ख़ैरियत पूछो, कभी तो कैफ़ियत पूछो
तुम्हारे बिन दीवाने का क्या हाल है
दिल मेरा देखो, ना मेरी हैसियत पूछो
तेरे बिन एक दिन जैसे १०० साल है
Originally posted by: AppleOfEye
Imagine Vansh singing to Nariyal-
Tera mujhse hai pehle ka Naata koi
Yuhi to sar pe nahi girta koi
Jaane tu, Ya jane na...
Janu main..Ya janu na...
🤪🤣🤣🤣
Areeehh yaaarrr kyu 😂😂
Bechara my Vansh baby
Originally posted by: AppleOfEye
Dhund dhund k khaas Vansh k liye laayi hu ye gif😈🤪
Accha Kaise nahi hota 😳🤣
Mujhe laga tha ye gaayab kaise ho gayi,abhi to thi🤪
Fir pata chala VR special Gif dhundhne gayi thi tum🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Imagine Vansh singing to Nariyal-
Tera mujhse hai pehle ka Naata koi
Yuhi to sar pe nahi girta koi
Jaane tu, Ya jane na...
Janu main..Ya janu na...
🤪🤣🤣🤣
I was just going to say this🤣🤣
ki vansh jab nariyal ko dekhega to ye song gayega🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ohh, I love those yaar,
yaha pe milta hai, and uncle bohot tasty banate hain,
yaha singapore noodles bhi milta hai, bas unn uncle ke yahan🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Humare college mein milta tha chinese samosa ke naam se, acha lagta tha though
Arre waah
Maine ek baar khaya tha. Meko bhi acha laga
Uske baad kabhi dikha hi nahi meko 😒