Nahiii koi toh ho jo pragmatic ho yaha 🤣
Mujhe thodi thodi hope ho rahi hai phir current scenario ko dekh ke i am keeping myself in check 🤣
🙏🙏🙏🥺🙏🙏🙏
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Nahiii koi toh ho jo pragmatic ho yaha 🤣
Mujhe thodi thodi hope ho rahi hai phir current scenario ko dekh ke i am keeping myself in check 🤣
🙏🙏🙏🥺🙏🙏🙏
Originally posted by: A_for_Arpita
Hey Bhagwan Ek AmDheer fandom hai Jahan sabki BP badhi hui Hai love triangle k Naam se aur inha VashmAY fandom be like humein love triangle do, VashmAY ko maar do, bachcha Marne wala Hai, Or God knows what 🤣
That's what VashmAy have made us do...find comedies in tragedies 🤣
Childhood She was in captain house 🏡 too 😳
Hum immune ho gaye hai🤣Originally posted by: A_for_Arpita
Hey Bhagwan Ek AmDheer fandom hai Jahan sabki BP badhi hui Hai love triangle k Naam se aur inha VashmAY fandom be like humein love triangle do, VashmAY ko maar do, bachcha Marne wala Hai, Or God knows what 🤣
DARD se ajeeb sa nata jud gaya hai😆
Originally posted by: A_for_Arpita
😳 Confirmed... TU pyaar hi nehi karti mujhse 😭

Really? Maine toh pyaar se hi kaha😈
Tumhe MogRa laga 🤣
Originally posted by: Rudhita18
thankyou😄😄 .........but Anidita is destroyed now 😭😭.......and I don't want to loose my vashmaydha at any cost 😢........Main raddi bhar bhi Amdheer me interested nhi hu .......ye dono jindagi bhar galib galib krte reh jaye .....I don't care I just want my vashmaydha together
Well I am Hema , can I call you Arpita😊

Yeh tho sayed milega Tujhe post leap 😉 🤣
Yrrrrrrr if at all VashMay are not dying toh phir we won't even get Kalank sequence coz in that boy couldn't board the train
And here if Uday survives he will be in India and for that he needs to board the train
Don't tell me if VashMay survive then proper spearation bhi nahi dikhayenge
Also why did Vashma yesterday say that ab sirf baby hi hai uska apna (don't remember exact lines) baby ka papa is alive and so is nana and nani
Originally posted by: A_for_Arpita
Phir tho Randheer Hindu hoga because she is 'Malini Devi' 🤔 Delnaaz ka character I thought Vashma ki community se hogi.... But may be sab Hindu hi honge because Amrit tho Hindu k Saath hi rahegi....
