Uday Vashma saath the hi kab jo bhichad jayenge bol rahe hai😡
![]()
Why you do this?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Uday Vashma saath the hi kab jo bhichad jayenge bol rahe hai😡
![]()
Why you do this?
Originally posted by: nautankitadka
She can be the real mother for Randheer, Delnaazji toh aunt hai na KJ ki vi
Phir tho Randheer Hindu hoga because she is 'Malini Devi' 🤔 Delnaaz ka character I thought Vashma ki community se hogi.... But may be sab Hindu hi honge because Amrit tho Hindu k Saath hi rahegi....
I knew it. Wo seperate ho jayega
Hockey player banane ke baad vashma usse dekhegi and dhundte hue aayegi baby ke sath😭

I just hope we get their proper scenes. If they have spearated toh scenes kaise milenge. Individual stiry lines kya hongi.
I don't trust these makers
Plus so many new entries

Aisi hi hu mein😆
No since Amrit-Randheer ka beech love traingle Kunal laa raha hai so I demand love triangle or love square between Vashmay 😤😎 . Amdheer ka beech love traingle laa raha toh Vashmay kiyo picha raha🌝🙂. Yeh Farooq koyi acha love triangle nahi ban paya Vashmay ka liya since woh kabhi Amdheer ka beech raha toh kabhi Vashmay ka beech love triangle bana so now I want a good love triangle or love square and jealousy track between Vashmay now 😤🙂. Radha ka liya bhi koyi love angle or love triangle lao makers
VashMay and Radha ko love angles tab milenge na jab unhe khud screen space mile in the 1st place 🤣
Originally posted by: A_for_Arpita
Waise I told you all Ki alag honge 🤷 Koi value nehi Hai Mera 😭
Sabko Mujhse jaida TC 😡 pe bharosa Hai 😲



Originally posted by: Rudhita18
TC sbse bda nashedi hai unpe bharosa my kijiye .........for TCs
"Charas ganja mere ko pyara .....charas ganja"😅😅
🤣
WTF is this. Bilkul bakwaas edit ra Arpita🤣🤣🤣😆😆😆