Originally posted by: merryyura
PH ke paas naye kapde ke paise nahi hai toh Vanshu ko iss look mei permanently rakh sakte hain. 👀
I don't mind. 😌😬
neither do I😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: merryyura
PH ke paas naye kapde ke paise nahi hai toh Vanshu ko iss look mei permanently rakh sakte hain. 👀
I don't mind. 😌😬
neither do I😳
Originally posted by: merryyura
Naahhh.. meko apni kaabiliyat pe bharosa hai.🤣
3 mahine lag hi jane hain
I don’t think so 😂
Ayushi or ek title aj tujhe 3 title mila...
Originally posted by: SilentEyes7
true eeshu...
Hum sabki koi galti nahi usse hi foodie couple banna tha...
Be Maine bas kaha tha ki Main foodie hu, aur Tu hi zabardasti couple banane k liye dhund rahi hai ladka🤪🤣
Omgggg these
I remember the hungama we did during this scene and for these Mirchi 😂😂
Originally posted by: SilentEyes7
Ayushi or ek title aj tujhe 3 title mila...
3 kaise?
ShuShi, KaFia aur?🤔
🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Hahahah 😂
Kafia? 🤣🤣🤣🤣🤣
Ye naam Kafi funny hai🤪🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Ache se koi style karna...
Tu phirbhi promote ho jayegi don't worry next Wednesday tak...
Hopefully I’ll be
Let’s see