Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
PH ke paas naye kapde ke paise nahi hai toh Vanshu ko iss look mei permanently rakh sakte hain. 👀
I don't mind. 😌😬
chal jhuti...Originally posted by: AppleOfEye
No wonder kyu mera bhai hai wo🤪🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
true eeshu...
Hum sabki koi galti nahi usse hi foodie couple banna tha...
Exactly! 😎
KaFia the foodie couple 🤣
done likha hai be usne🤣
lol...🤣
Dadi k...
What’s new about it now? 😂