Originally posted by: EmeraldPrincess
I said Vaccum couple (yaani ki shoonya couple)🤪
When the hell did I add cleaner to it??🤣
Meko bhi vaccum cleaner laga tha 🤣
Yeh sciene wale vaccum ka bol rahi ho socha nahi tha 🤣
Yeh done kar do ayu..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: EmeraldPrincess
I said Vaccum couple (yaani ki shoonya couple)🤪
When the hell did I add cleaner to it??🤣
Meko bhi vaccum cleaner laga tha 🤣
Yeh sciene wale vaccum ka bol rahi ho socha nahi tha 🤣
Yeh done kar do ayu..
Rishi ek hafte k pehle addictz ban jayegi🤪
2/3 din lagenge uske🤣
250+ posts hai sirf😆
Originally posted by: SilentEyes7
btw tujhe mein bohot din koi title mein nahi dekha...
Ayushi Neha k liye kuch karo...
Aaj hi uske liye thread banaya 🤪
Baaki tu kar, latkane ka kaam tera hai 🤣
Originally posted by: merryyura
Kidhar??? Mera 8K baki hai and I'm sure pure 3 months lag jayenge usko karne mei
U won’t take 3 months and I am sure about it
oh toh shivi ka hai...🤪
Dekha abhi maine...
ShuShi the vaccum couple is perfect
tu gale mein dal le nimbu mirchi...Originally posted by: RishiGirl
Kaala tika
I want nimbu and mirchi now 😂😂 (Neha)
Thu thu kahi mujhe nazar 🧿 na lage
Dadi ko yaad hai na...🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Rishi ek hafte k pehle addictz ban jayegi🤪
2/3 din lagenge uske🤣
250+ posts hai sirf😆
I feel I’ll be taking more days yaaar
Cz shivi ka naam uske sath juda hai🤪🤣
Out of the context
Tomorrow night I’m going for a haircut guys 😢😂😂