Ye gaana milega voot pe?😲
Rrahul ek hi din mein from Jalpa-Rra to Chikni chmeli🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ye gaana milega voot pe?😲
Rrahul ek hi din mein from Jalpa-Rra to Chikni chmeli🤣
Ye new shirt kitni jach rahi hai
Jeh dono bcche un logo ke sath jaate hai jo set pr gifts lekr jaate hai send by fans
Originally posted by: -Ayushi-
Ye gaana milega voot pe?😲
Rrahul ek hi din mein from Jalpa-Rra to Chikni chmeli🤣
Muje nhi lgta gana milne vala
Transition goals for rrahul
Originally posted by: Barbiebarbie11
Konse sharam aur kiski?
Vansh k peeche padi ho kya?ab toh usko full mafia b dikha diya🤔
Mein toh khush hu jo bhi dikha rhe hai usse.
Originally posted by: ShreyaThought47
Aree usko puri Family pe frustration h isiliye she is looting khandani stuffs....🤪
And usne Vansh ka test leliya h sach pta chane par banda uda dega goli se... uper se family ne uska death warrent nikala h ... vo sach kyu bataye Vansh usko batata tha kya apne deals k baare me...🤪
Okaay. I am not fully convinced but props to you for this incredible theory😂😂
Ye twitter wale na aage dekhte na piche kisi bhi cheez se khush ho jaate hain🙄🙄
Honestly mjhe to kuch zyada acha nhi laga ye poora sequence 🤷♀️🤷♀️
Originally posted by: Eternalallure
Ye twitter wale na aage dekhte na piche kisi bhi cheez se khush ho jaate hain🙄🙄
Honestly mjhe to kuch zyada acha nhi laga ye poora sequence 🤷♀️🤷♀️
It was a good scene
In fact this was the only better scene from today’s episode
Originally posted by: RishiGirl
It was a good scene
In fact this was the only better scene from today’s episode
It was fine and only because of the leads' chemistry. But I feel it would have been better if not for that awful bgm, and ajeeb se dialogues☹️☹️