senti nehi hai, yeh uska default reply hai🤣Originally posted by: 6BYH4L6NLDSNKO2T
Don't de senti🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
senti nehi hai, yeh uska default reply hai🤣Originally posted by: 6BYH4L6NLDSNKO2T
Don't de senti🤣🤣
Originally posted by: WH753M6KVBMPHGFU
iss covid pandemic ke zamane mai, tu zinda hai, yeh ek blessing hai 🤗🤪

Originally posted by: B5GXM7C4NI35NNZ4
bura haal hai behen,ship doobne ka gham mana rahi😭🤣🤪
Jo Doob gayi so baat gayi 😊🤪
ikr, pata hai i also used to say this whenever someone ask me how are you 🤣I am not... 🤣
Originally posted by: ZMHIVYISUAHM4OGW
Cool isra... Wassup...
HI Monu 🤗
Originally posted by: OMALX7ZF5QGPHCPH
Kyu Akshu.. kaun aapko ghayal kar raha hai iss tarah?😳
Tum ache se janti ho usko ☺️
arre re, teri titanic doob gaya... 😓😥Originally posted by: SKSQFMPI7FYMOQXU
bura haal hai behen,ship doobne ka gham mana rahi😭🤣🤪
Kash koi aur bhi jack jaise thande pani mai doob jata kitna achha hota👍🏼
I tried writing everything.. But then it's so .. I mean what to say... Not even getting words...
Why did I even chose this show?
Not even seen today's episode and not gonna read the WU
But why did they do this.. It's so depressing..
It's just because this show was a habit. You need to find other things to distract yourself.
Padhai kar ... aur free time me kuchh aur dekh...
Originally posted by: IQB3FEXQGYZT5CPZ
ikr, pata hai i also used to say this whenever someone ask me how are you 🤣
I miss you Munnu ❤️
Originally posted by: U2BGB5FN6F26773M
iss covid pandemic ke zamane mai, tu zinda hai, yeh ek blessing hai 🤗🤪
Bhai idhar firse baadh aa rahi hai cases ki ! 😭