Originally posted by: Manasi_16
Inke show mein Ram Kapoor ki entry...aur hamare...Toral🙄
What's wrong with EK?!?!?
Hamare show ka kismat karab hain
Ab koi sakshi tanwar ko lekar aao as Saaki in our show.. phir asli maza ayega 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Manasi_16
Inke show mein Ram Kapoor ki entry...aur hamare...Toral🙄
What's wrong with EK?!?!?
Hamare show ka kismat karab hain
Ab koi sakshi tanwar ko lekar aao as Saaki in our show.. phir asli maza ayega 🤣
Ufff jo maja ata 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Roz DT se warning milti..🤣😆
true toral ma'am Ka personality itna magnetic nhi he jitta Vir Sakshi k peeche pagal tha 💁💁Originally posted by: Manasi_16
Hamare show mein chahiye bhi nahi...mujhe Vir ko lekar mann mein koi conflict nahi chahiye!!
Par agar Sakshi ko lana hi tha (that in the first place is unnecessary) toh koi dhang ki le aate na
Yeh toral baar Baar total ho rha he 🤣
Originally posted by: Manasi_16
Hamare show mein chahiye bhi nahi...mujhe Vir ko lekar mann mein koi conflict nahi chahiye!!
Par agar Sakshi ko lana hi tha (that in the first place is unnecessary) toh koi dhang ki le aate na
Are mai tumhari bat samaj Gaye thi mai to majak kar rahi thi
Jis hisab ka mujhe show ka budget lagta hai humare koi known actor hi le aye badi bat hai khair ab bhagwan bharosa hai humara show
Ab kuch chamakar hua toh iss week ka trp accha hoga 😭
Originally posted by: midniteangel
Hamare show ka kismat karab hain
Ab koi sakshi tanwar ko lekar aao as Saaki in our show.. phir asli maza ayega 🤣
Jo fan wars hoti..My Goodness..😆
aaggg 🔥🔥🔥🔥Originally posted by: midniteangel
Hamare show ka kismat karab hain
Ab koi sakshi tanwar ko lekar aao as Saaki in our show.. phir asli maza ayega 🤣
Phir upma n molkki ki jagah balh ki hi baate hongi
🤣🤣🤣
Originally posted by: midniteangel
Hamare show ka kismat karab hain
Ab koi sakshi tanwar ko lekar aao as Saaki in our show.. phir asli maza ayega 🤣
Ekta ke dimag me ye kyu nai aye
Purvi indono ki bachchi lagti fir
Originally posted by: Manasi_16
Nahi yaar...mujh par zulm na karo! Ronit, Ram, Hiten n Siddharth ko iss show se dur rakho 🙏
Aaye bhi toh, sirf tauji ka role mein ayenge.. aur hamare trp increase hojayege😆