https://twitter.com/tellychakkar/status/1373949457973141504
tellychakkar posted
https://twitter.com/sairatlove/status/1373960133210828803
humne ki bezzati
Yeh pakka didi ka poora maharashtrian thali khaate honge with chai🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
https://twitter.com/tellychakkar/status/1373949457973141504
tellychakkar posted
https://twitter.com/sairatlove/status/1373960133210828803
humne ki bezzati
Yeh pakka didi ka poora maharashtrian thali khaate honge with chai🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Yeh pakka didi ka poora maharashtrian thali khaate honge with chai🤣
🤣🤣
didi ke saath roz phone pe baatein bhi karte honge🤣
Yeh toh Halley's comet jaisa hogaya, 76 years mein ek baar🤣
aree link de do
Originally posted by: Shristhi2002
Arre, check telly chakkar guys, Ayesha ke baare mein article aaya hai, let me clear it, Ayesha ka article hai, by telly chakkar🤣
Aaj pata nahi kyu, bhakto ne mandir badal diya hai, sab sudhar rahe hai🤣
Mandir nahi bhagwan badal diya,
they must have thought Aish kuch dey nhi paa rhi Ayesha pay hi aa jao,
aree link de do
Chalo, mein mentally prepared hu beizzati ke liye.
Toh, Siya, the thing is, I don't know how to share link🤣
aree link de do
https://www.instagram.com/reel/CMtRnONn7UG/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading
here u go bro
Originally posted by: Shristhi2002
Arre, check telly chakkar guys, Ayesha ke baare mein article aaya hai, let me clear it, Ayesha ka article hai, by telly chakkar🤣
Aaj pata nahi kyu, bhakto ne mandir badal diya hai, sab sudhar rahe hai🤣
are she must have thought main kahi nahi hui, log mujhe bhul jayege just like viru, she is making fans guilty 🤣
Mandir nahi bhagwan badal diya,
they must have thought Aish kuch dey nhi paa rhi Ayesha pay hi aa jao,
Inka bharosa nahi, aish ke saath ka chat history bhi article bana denge yeh log🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Chalo, mein mentally prepared hu beizzati ke liye.
Toh, Siya, the thing is, I don't know how to share link🤣
bro just copy paste
happens mere saath bhi hua tha