I can't help but notice ki naina ne q nahi bataya ki anjali ne paise diye the karan ko
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
I can't help but notice ki naina ne q nahi bataya ki anjali ne paise diye the karan ko
Viru is such a narcissist π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£
I swear! Ah but arrogance suit karta hai apne mukhi ji pe π
qki unhe anjaddi ko abhi bhi expose nhi karna h π aur kaand karegi woh milkr ab naOriginally posted by: apurva...
I can't help but notice ki naina ne q nahi bataya ki anjali ne paise diye the karan ko
Originally posted by: aryapdane
I swear! Ah but arrogance suit karta hai apne mukhi ji pe π
But itna ππππππ
God dono miya biwi khoob drama karenge π€π€
Originally posted by: Red_eyes
Angry purvi π€© Iβm glad she didnβt forgive mukhi he should try harder π
Agree. .even pity on mukhi...but high time mukhi believe and start realise reality
In the dream purvi puts her hand on mukhis chest too π³

I know quality acha nahi hai...
Kal doosra bhejungi abhi ke liye adjust karlo...
Originally posted by: PriAmAddiction
qki unhe anjaddi ko abhi bhi expose nhi karna h π aur kaand karegi woh milkr ab na
Anjali expose hogaye to jethji kaun bolega
In the dream purvi puts her hand on mukhis chest too π³
Yaaaa loved it
Anjali expose hogaye to jethji kaun bolega
Haa kal ke episode me jethji ek baar bhi nahi boli yaar...