Originally posted by: Srilata.Mineil
Kya kare logo ko baar baar yaad dilana pdta hai...fans I tell u...🤣
I m telling u they decided to ruin mukhi ka obessession of sakshi for sure
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Srilata.Mineil
Kya kare logo ko baar baar yaad dilana pdta hai...fans I tell u...🤣
I m telling u they decided to ruin mukhi ka obessession of sakshi for sure
I hope he doesn’t go back to her 🥲am so scared of this track... purvi will cry buckets 🥲can’t see her heart break ❤️
yeh kisne banaya ????
I hope he doesn’t go back to her 🥲am so scared of this track... purvi will cry buckets 🥲can’t see her heart break ❤️
Usi ki to tension hai
yeh kisne banaya ????
Fan edit hai sorry apko jatka dene ke liye 🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣
Fan edit hai sorry apko jatka dene ke liye 🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣
nahin mujhe jatka nahin laga ...i don't care abt her 😵
nahin mujhe jatka nahin laga ...i don't care abt her 😵
Par mujhe laga 1 sec ke liye ki ye itni jaldi tapak gaye
Par mujhe laga 1 sec ke liye ki ye itni jaldi tapak gaye
Sakshi peecha na chode hamara ..
Aur nahi VPS ka😡🤢
Sai me pagla diya hai is aurat ne 😡😡
Par mujhe laga 1 sec ke liye ki ye itni jaldi tapak gaye
better ignore her 😵