Originally posted by: EmeraldPrincess
abey nisha🤢🤪
Chod usse. Coffee ki nashe me he 🤪
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: EmeraldPrincess
abey nisha🤢🤪
Chod usse. Coffee ki nashe me he 🤪
Originally posted by: .shivi396
Wow TeacherJi kya palti maari hai🤪🤪
It’s all about flipping
Originally posted by: EmeraldPrincess
abey nisha🤢🤪
🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
likha hi wo hai nish ne🤣
Me shivi and ayu ko bol rahi thi ye nish ki galti he 🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Bas ab aur nahi 🤪
😂😂😂😂
Originally posted by: Shooting-Star
Humne to lakdi notice bhi nahi kiya 🤣
tum log phone pe lagi honge na,
main laptop ki 15 inch ki screen pe kaise na dekhti yaar🤣
Please koi ye ccc stalk mat karna...
Ye meri request hai...
Originally posted by: SilentEyes7
sachai karwi hoti hai...
Hatt be. Tu Kalki bhadas nikal rahi he 😒
Originally posted by: SilentEyes7
blame rishi...
Mujhe kyu??
Har cheez keliye tujhe main hi kyu dikhti hai?
shorts k ander shivi kaun bola???