Get this sorted now BB CC family is one. 😤
Mahabharat chid gayi🤣Ghar se nikal diya ek dusre ko lol
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Get this sorted now BB CC family is one. 😤
Mahabharat chid gayi🤣Ghar se nikal diya ek dusre ko lol
Originally posted by: Ariyatogether
Well🤔🤔odd no😆
Isse zyada diya so u will know🤣
Now u give hint😆
21 bahut bada hai.mmaine padhna start kiya fir beech me chod diya🤣
Aise to mera bhi odd hai.. ok tell ur fav ones or least fav ones I will tell if I am one of those.
21 ki first line mai hi Alexia Wilson ne hint diya hai 😉
🤗🤗Don't worry mila ha insaf 😂
yeh toh serious hogaya hai
Can we just end it here
I can't even keep track of who's saying what 😅😆
I dont think so that it would be about HW
Aise to mera bhi odd hai.. ok tell ur fav ones or least fav ones I will tell if I am one of those.
21 ki first line mai hi Alexia Wilson ne hint diya hai 😉
Maine saari nhi padhi🤣But i liked the one in which Mrs Hudson is killer
Harry Potter wali to pucho mat🤣waise now u asked me to give hint of my theory no i realise Shreya ne achhe no pe post ki hai meri theory😉
yeah we were just joking 🤣🤣🤣🤣
Good
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Can we just end it here
I can't even keep track of who's saying what 😅😆
Good ab achhe bachho ki tarah hadshake krke dosti karlo😆