Originally posted by: linakusharberry
🤣🤣🤣🤣
How adorable they are yaar
Beizzati hogayi bechareh ka 🤣
TFS dear 🤗
hello virat!! teri baiko jo bi khet ke saath masti kar rahi hai 🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: linakusharberry
🤣🤣🤣🤣
How adorable they are yaar
Beizzati hogayi bechareh ka 🤣
TFS dear 🤗
hello virat!! teri baiko jo bi khet ke saath masti kar rahi hai 🤣
shhhh.. virat ko mat batana!!
Originally posted by: Fruitcustard_9
Ye peeche jhoote chappal to collect kiye gaye hain usse kya kaku , omkar or ninad ke liye garland banaye jayenge ?
haan!! idea acha hai, waise kaafi saare hain!! ek ek sab ke liye ban sakta hai including didi!! 🤣
Yanha se Chavans apne shoes kharid te hain per kehte hain mall se layeOriginally posted by: Fruitcustard_9
Ye peeche jhoote chappal to collect kiye gaye hain usse kya kaku , omkar or ninad ke liye garland banaye jayenge ?
apna dhandaraam ki saath wapas annah baiko is really missing you
🤣🤣
Loving the ayesha BTS these days!! waise sooraj always give us ayesha content!!
I think his scenes are always with her so they spend most of the time together.
🤣🤣
Jumme raat,raat hai aaja saath,
Saath nibhaaja saath,
Saath nibhaaja🤣
Mummy, this girl is hilarious. Bechara,lyrics bhool gaya. Jhaadu aur chappal bhi enjoy kar rahe the🤣
bechara kolkata main hai (according to his story)
Originally posted by: Shristhi2002
🤣🤣
Jumme raat,raat hai aaja saath,
Saath nibhaaja saath,
Saath nibhaaja🤣
Mummy, this girl is hilarious. Bechara,lyrics bhool gaya. Jhaadu aur chappal bhi enjoy kar rahe the🤣
hahahahhaahha!!!