Originally posted by: infinitie
Good night!!
Friends I also should sleep it's 3 AM for me 🤗
tomorrow is our torturous day of waiting 😭
Gn
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: infinitie
Good night!!
Friends I also should sleep it's 3 AM for me 🤗
tomorrow is our torturous day of waiting 😭
Gn
Originally posted by: shaylini
Why does she have to bend when I am there to support her?
Devi: Alok, tsunami aane wali hai..jaldi kuch karo🤣
Originally posted by: shaylini
Why does she have to bend when I am there to support her?
Tej: Nikal jao mere ghar se apni biwi ko lekar.
Me: (wait are they married or about to marry in our KP?)
Originally posted by: deepshiii
Devi: Alok, tsunami aane wali hai..jaldi kuch karo🤣
Maine kaha tha tumse Alok, is Anokhi ki chinta karo ye Aastha se zyada dangerous hai. Lekin tumne kya kiya apne jaise Bandar bheje us ladki ko kidnap krne k liye.🤣
Originally posted by: AnokhiKaShaurya
Tej: Nikal jao mere ghar se apni biwi ko lekar.
Me: (wait are they married or about to marry in our KP?)
Bade papa biwi b ban jaayegi jaldi... aur gar aap yahi chahte hain ki main chal jawun. I have no issues but I will take Dad along.😎
Originally posted by: shaylini
Bade papa biwi b ban jaayegi jaldi... aur gar aap yahi chahte hain ki main chal jawun. I have no issues but I will take Dad along.😎
Tej: okay, Shaan, Aastha, Shaurya, Anokhi saare bahar niklo aur ek saath jake raho
Okay it's 2:13 am now aur papa do baar warning deke gaye. Main nikalti hu
Originally posted by: AnokhiKaShaurya
Tej: okay, Shaan, Aastha, Shaurya, Anokhi saare bahar niklo aur ek saath jake raho
Tej ye kya kar rahe hain aap, Shauray hamara beta hai.. Phir main b jaa rahi hoon🤣
Originally posted by: AnokhiKaShaurya
Okay it's 2:13 am now aur papa do baar warning deke gaye. Main nikalti hu
Bye bye....
These warnings are dangerous 😉
Originally posted by: shaylini
Maine kaha tha tumse Alok, is Anokhi ki chinta karo ye Aastha se zyada dangerous hai. Lekin tumne kya kiya apne jaise Bandar bheje us ladki ko kidnap krne k liye.🤣
Bandar lmao🤣🤣