Originally posted by: SoniRSippu21
Aww thats sad have u consulted doc?
Doc ne kaha meri medicines ke vajah se aise feel ho rahi hai
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: SoniRSippu21
Aww thats sad have u consulted doc?
Doc ne kaha meri medicines ke vajah se aise feel ho rahi hai
konsi msg padhi...
Jaha alu alu alu kaha ho tum likhi thi...
Originally posted by: SilentEyes7
purple nahi deep pink hai...
No no no😭
Originally posted by: scorp1AN
angre bhi hai list mein 🤣
Vansh k chahnewale ki list bohot lambi hai🤣🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
True🤣🤣 i will take food then work anyday
true
kon musibat ko pasand karta hai 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Sochne ki hi baat hai ye🤪
Aakhir kisne diya Vansh ko love bite?😈
Riddhu ya Vyom?🤣
Kabbu bhi option mei hota agar kaid na hota toh🤪
Angree🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Meri sangat ka asar hogaya uspe😎🤣
🤣🤣🤣 waah sahi hai, usko khane ka bhi man karao
hmmm obhi chalega...Originally posted by: PassionStar
isse accha select all krke saari chats delete kr do🤪
Galiya toh hai...
Padhne ki koi zarrorat nahi...
samsjsome vansh k...Originally posted by: scorp1AN
angre bhi hai list mein 🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Mera light purple hai i think😳
Tumhara wala hot pink hai😆