dadi ko bomb se udha do...Originally posted by: RishiGirl
We’re also flipping now like Daadi 🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
dadi ko bomb se udha do...Originally posted by: RishiGirl
We’re also flipping now like Daadi 🤣🤣
ok mein yaad dila dugi don't worry...Originally posted by: RishiGirl
I’m like Daadi track minded now that I forgot the other stuff 😂😂
Originally posted by: SilentEyes7
dadi ko bomb se udha do...
Ab toh kuch bhi chalega
hn uda de...Originally posted by: RishiGirl
Ya phir bomb se uda du?
Originally posted by: .shivi396
Shilpa kyu yaad aayi ab🤪
Rish wahi bol rahi hum bhi Daadi ki tarah flip mar rahe hai🤣
Shilpa har sunday dessert khati he puri week diet karne ke baad. Wo bhi social media ko dikhake. Iska naam diya Sunday binge. 🤪🤣
Humne dadi sei flip marna sikha he. 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
ab jaldi sizzlerz ban jao...
Behan 5000 posts😲
Abhi bohot time hai...
Kal subah ki flight hai meri
Aur mujhe janeka bilkul mann nahi hai😭
Congrats on ur promotion 😃
4 month???
kaha ja rahi hai tu...