Originally posted by: .shivi396
Same yaar,wo mujh pics me hi irritating lag raha,epi me kaise dekhungi usse
First time watch tha toh dekh liya. Re-watch ke time FF button ki jai ho 🤪
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: .shivi396
Same yaar,wo mujh pics me hi irritating lag raha,epi me kaise dekhungi usse
First time watch tha toh dekh liya. Re-watch ke time FF button ki jai ho 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
kaise chhod pehle ye bata ye kya hai😳
K drama 😊
abe band ho,
tu bhi single piece hai, chaalu hoti hai to band karne ka switch hi nahi hai🤣
waha ja k waha k log usse fida ho jayega...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ridz ko himalaya beech do koyi...😆
Originally posted by: RishiGirl
Mujhe aur koi kaam nahi hai kya? 😂😂😂
Make a nice request that would touch my heart!!
badle mein kya milengi mujhe 🤣
Badle mein knives supply kar denge tujhe 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
jiske liye tum log maldives bhej rahe the unhe🤣
P.S. Maksad wahi, jagah nayi🤪
Ommmmmgggg 🤣🤣
Here shall we send Daadi clubbing in Malaysia? There are clubs and bars know always
neha Kabir hai naaa...Originally posted by: EmeraldPrincess
abe band ho,
tu bhi single piece hai, chaalu hoti hai to band karne ka switch hi nahi hai🤣
Oh kkbkm hai...
sad🥺
Anyway Tu kaise hai?
Originally posted by: RishiGirl
Mujhe aur koi kaam nahi hai kya? 😂😂😂
Make a nice request that would touch my heart!!
badle mein kya milengi mujhe 🤣
Kaisi dost hai tu? Friends se bribe le rahi hai? 😡
Rishi being unfair. 😭
Justice for Shivi, Ayu, Eeshu😭😭😭