ye vyom kaun hai?Originally posted by: RishiGirl
And Vyom will go up also very soon coz he wants to touch and steal the rifle of Daada ji 😂
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Mayra FF: Gone Girl
ye vyom kaun hai?Originally posted by: RishiGirl
And Vyom will go up also very soon coz he wants to touch and steal the rifle of Daada ji 😂
Originally posted by: scorp1AN
Ye kya joke of the day ko bohot late suna rahi ho
Kam se kam suna to diya 😂😂
Originally posted by: AppleOfEye
Isse mujhe yaad aya Ek drama ki ML mujhe pasand aya tha but FL itni gandi lagi ki Main dekh nahi payi wo drama😆
Tab to Even handsome ML couldnt keep me back to the show🤪🤣🤣
Mere saath aisa 2-4 drama me hk chuka hai🤣
Specially iTV,ML pasand aaye to FL nahi ya Vice-versa🤪
Games forum aur dusre forums pe aivaye comment kiya tha Maine, Kafi logo ne tag karke pucha -
Is that LeeMinHo in ur dp?
I was like mera dp phamous hogaya re😲🤣🤣🤣
☺️Originally posted by: merryyura
Jang Joon Woo ☺️☺️
Presentation sequence best tha... 😆
Originally posted by: scorp1AN
Dadi 💪🏼💪🏼💪🏼
Only if they know what we are discussing about Daadi 😂
Meko Flower of evil ka villain bhi pasand aaya tha.
But then ek episode mei jab usne apne housemaid ka murder kiya uske baad sari pasand paani mei dub gayi😵
ye idhar be aa gaya.. 🤪
Villan ka role hai?