I’m back. Neend nahi aa rahi 🤣
Did we find out the trp guys??
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
I’m back. Neend nahi aa rahi 🤣
Did we find out the trp guys??
So jaao dear trps ka tension mat lo..😆
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Even this Shaurya knows Woh professor jaisa behaviour nhi tha ☺️🤣
Paani hi pilata rehta hai, paani mei dub ke mar kyu nahi jata 🤣
Paani hi pilata rehta hai, paani mei dub ke mar kyu nahi jata 🤣
Woh mar gaya toh aapke dimaag mein sense kaun daalega professor sahab..🤣
Originally posted by: dusk2dawn
So jaao dear trps ka tension mat lo..😆
Pata nahi .. aaj neend nahi aa rahi
Party karne ka man hain but Covid so just home 😭
Pata nahi .. aaj neend nahi aa rahi
Party karne ka man hain but Covid so just home 😭
Party ka toh sabka mann hai..😆
Btw in which state do you live?
Paani hi pilata rehta hai, paani mei dub ke mar kyu nahi jata 🤣
And he just sulked and left the scene🤣
Chalo folks main chali main chali kitchen ki gully... uske baad neendiya ki gully...🤗
See ya all tomorrow 🤗
Yeh uber chai service itna pakata hai shaurya ko😂
Originally posted by: attiya1.3
Yeh uber chai service itna pakata hai shaurya ko😂
Gyaan dena bhi uska side business hai,,,🤣