Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: SilentEyes7
kal se ohhh mujhe latkana chati hai...
And bohot din nahi latke oh title mein...
Ab uske bari...
Bohot kaand bhi kar chuke hai woh...
🤣🤣 tum asfia ko latkarahi thi uska kya
🤣 nahi meri nahi aayegi😈
Originally posted by: scorp1AN
usse phir se latkane chaiye 🤣
Fir se latkegi woh dw🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Dadi called Vansh lover boy🤣🤣
Dadi ko leke humara prediction sach tha!🤪
Wo actual mei modern ban gayi hai😎
🤣🤣
Ab Leather jacket mei bhi dikh sakti hai😈
Dadi ne story pe bhi daala tha mafia dadi🤣🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
whoa!
Aise lag rahi hai ki Vansh ki pehle Dadi hi mafia business ko sambhal rahi thi 🤪
Ya ya for sure
She sounded like that today
It’s.more like a khaandani thing now 😂😂
Did daada ji bring it on? 😂
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 tum asfia ko latkarahi thi uska kya
Bekar mei mujhe phasana chahti hai🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Bekar mei mujhe phasana chahti hai🤣🤣
🤣 bekar mein woh sabko pareshaan n latkana cahti hai