Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
133 page no se read karo 😈
Originally posted by: oye_nakhrewaali
I dont trust kasme waade. I am an Indian, iss minute kasam deke the next minute I break it🤣
Not kasaam per se , But I trust WD love for HR🤣
Congrats Zeal😆
Chupe rustom nikle aap to😎
Aaiye aapka intezar tha..
Originally posted by: Radiant_Eyes_
133 page no se read karo 😈
Chodo yaar😆Mai yahin se cont kr leti hu😂
lazy 😡
Nhi yaar..tym nhi hai
Ab piche ka dekhne me waste karu isse achha i'll cont frm here
shuru hua tha roast, phir humare observations kaam aaye, now we are searching fro a new bakra🤣