Kaku crocodile tears baha rahi thi aur precap mein pulkit gayab hogaya hai 🤣🤣
mujhe two spoons par shakk hai!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Kaku crocodile tears baha rahi thi aur precap mein pulkit gayab hogaya hai 🤣🤣
mujhe two spoons par shakk hai!
Originally posted by: linakusharberry
yessss 🤣🤣 , if they noticed our beizzati for didi , kya mast a mast reaction diya hoga 🤣
Tabah hogayeee
Tabah hogayeee
Tabah hogayeee
haaaa isseh jaham bhi Jannah hai jaayeh bas sairat aur humeh chodh kar chali jaayeuss bechare ko kyun duhkhi karna.. isse bolo jahannum chali jaaye
Vim chahiyeh bartan chamakneh keliyeh 🤣Kaku crocodile tears baha rahi thi aur precap mein pulkit gayab hogaya hai 🤣🤣
mujhe two spoons par shakk hai!
Originally posted by: linakusharberry
haaaa isseh jaham bhi Jannah hai jaayeh bas sairat aur humeh chodh kar chali jaaye
Wohi toh!! Isse nikalo koi.. please book her a ticket to black hole ASAP
Originally posted by: Andy3456
You guys watched today's episode? 😕
No, haven't seen since last Wednesday. Fir bhi we can talk pages about it.
🤣
let's nachooooooo 🥳
Originally posted by: linakusharberry
Vim chahiyeh bartan chamakneh keliyeh 🤣
Mast mast saaf honge bartan!! Itne saaf ki bartan khud sharma jaayega khud ko dekhke!!
humeh inki beizzati karneh badi maza arahi hai
No, haven't seen since last Wednesday. Fir bhi we can't talk pages about it.
🤣
No, haven't seen since last Wednesday. Fir bhi we can't talk pages about it.
🤣
hum log bina dekhe hi kahan likh sakte hain aur bezzati kar sakte hain!!
itne predictable character hain!! 🤣🤣