Poll
Which bond did you liked the most??
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
par yaha toh dur dur tak Asim.nhi hai ab😭haan 😆 MaiBhiAsimKiExGF rakhna tha na🤣
Ham sab ke rehte aisa kabhi nai hoga ham sab aapke liye vote karenge aur aapko bb winner banayenge😳. Zaroorat pari to ham aapke pr ban jayenge🤣 likin aapko bb ki trophy jitakar hi rahenge😆Originally posted by: RandomWaliLadki
Mai kitni famous hoon 🙊
I should join the show as a commoner next season 😆
I will get evicted in one week 🤣
Sid shukla 🤣Originally posted by: RandomWaliLadki
If u mean by Sid Shukla chii not him 🤣 I rather stay single like Sallu Bhai forever than having him as my bf 🤣
But if u mean by Abhinav Shukla I dont mind 😆 given he was single(dont want Ruby to kill me with her hindi 😆) and my most fav contestant
Abhinav was your fav contestant? I thought you was neutral this season 😆
haina😒 ab asim ki gf forum par kaha dikhna ko milegi😒isne name badal ke feelings kharab krdi Puri😭
She loved abhinav for his calm nature but overall she was very neutral about each and every contestants😳Sid shukla 🤣
Abhinav was your fav contestant? I thought you was neutral this season 😆
nhi niklogi Asim ki ex gf ke name se Jana sare Sid fans tumhe vote karnege or tum winner banjaogi🤣Originally posted by: RandomWaliLadki
Mai kitni famous hoon 🙊
I should join the show as a commoner next season 😆
I will get evicted in one week 🤣
hamare sare khuwab tut gaye😭😭🤣haina😒 ab asim ki gf forum par kaha dikhna ko milegi😒
king9 haina asim ki DP ke saathpar yaha toh dur dur tak Asim.nhi hai ab😭
Koi baat nai iss forum pe bigg boss 14 to hai😉😆haina😒 ab asim ki gf forum par kaha dikhna ko milegi😒
lkn Asim ki gf nhi hai😭king9 haina asim ki DP ke saath