Originally posted by: .shivi396
Yaar Ye CC khatam kyu nahi ho raha🤪🤪
Tum yaha par nahi thi na
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
Yaar Ye CC khatam kyu nahi ho raha🤪🤪
Tum yaha par nahi thi na
Originally posted by: scorp1AN
another point to add!
their security cameras also kisi kaam ki nahi hai 🤣
Iss ghar mein har object kisi kaam ka toh nahi hai 😂😂
Originally posted by: .shivi396
Wahi Naagin banke badla🤪
Iske alawa EK ke CVs ke pass koi story hi nahi
Hum Comedy karne ke liye show Dekhte hai🤣🤣
main written update padhti hu most of the time
and jab time mile fast forward karke dekhti hu 🤣
ye show ko slow mein dekhne ki galti mujhse nahi hogi 🤣
Originally posted by: .shivi396
Tu forum me kya hawa khane aayi thi😆
Abhi CC ke title aise hi atrangi aane wale hai🤣
hawa khaane keliye forum kyun?
ab tu aur bhi kaand ki kya jiske vajah se phir se latak ne wali ho? 🤣🤣
bedsheets ghanda nahin hota kya??🤪
Originally posted by: RishiGirl
Iss ghar mein har object kisi kaam ka toh nahi hai 😂😂
jaise ki woh aryan, chanchal and ishani hai 🤣🤣
extra chacha bhi tha but usko upar bhej diya 🤣
bedsheets ghanda nahin hota kya??🤪
Apparently not in this house and room 😂😂
Originally posted by: scorp1AN
jaise ki woh aryan, chanchal and ishani hai 🤣🤣
extra chacha bhi tha but usko upar bhej diya 🤣
Omgggg yaaar 🤣🤣
Originally posted by: RishiGirl
Omgggg yaaar 🤣🤣
socho 🤣
from the beginning till now, inn sab characters ko koi character development nahi huyi
sab wahi ki wahi hai jahan shuru ki thi 🤣🤣
totally waste of space 🤣