Hello Hello
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Are viru kuch nai hoga apko mai Jake marke ati hu isko
Yeh chodi mukhi ko aur mukhi ka kamar gaya....🤣
Oh bawri manne chod diya mera kamr tod diya tanne...
Yaar y CVs to heart attack karake hi manenge mera..
Hume sakshi nahi chahaiye..Isko leke jao koi😭😭
Yup
Originally posted by: sargamif
Yaar y CVs to heart attack karake hi manenge mera..
Hume sakshi nahi chahaiye..Isko leke jao koi😭😭
Bete sakshi to ayegi ab😎😎😎
Bete sakshi to ayegi ab😎😎😎
And Nezu khushi mein sabko party degi..😆😆
Bete sakshi to ayegi ab😎😎😎
R banao sakshi k memes...😡
Y sab saba nam r baki sab jaise react kar he the na sakshi k naam sunke mujhe to tabhi kuch locha lag rha tha..😡
Originally posted by: darkchocolates
And Nezu khushi mein sabko party degi..😆😆
Humne to bhoot wale track me manga tha sakshi ko ye to sai me agaye😂😭😂😭😂😭😂😭😂
Offcourse..I was waiting for you to make the thread..But then bad news maine hi de di..🤣
Don't understand why sakshi is back now..then what's use of story of molkki here