Originally posted by: darkchocolates
Precap zyada accha hai..
Iske aane ke baad Sakshi jaap shuru hoga..😆
Sachme...😆
Sakshi jaap.nahi purvi jaap shuru hoga mukhi ka dekhna....I bet...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
Precap zyada accha hai..
Iske aane ke baad Sakshi jaap shuru hoga..😆
Sachme...😆
Sakshi jaap.nahi purvi jaap shuru hoga mukhi ka dekhna....I bet...
Dude, yo!!
I was NEVER in for such wahiyaatpan!
Never was in support of Sakshi . EVER!!!
Sakshi needs to stay in the past. FOREVER. PERIOD!
Imposter hogi
Khair ye to har age gap story ki kahani hai🤷♀️🤷♀️
Dude, yo!!
I was NEVER in for such wahiyaatpan!
Never was in support of Sakshi . EVER!!!
Sakshi needs to stay in the past. FOREVER. PERIOD!
That's why we're keep saying don't ask for sakshi..see now...kaminaa audience
Haye Haye...purvi kya karti hai yeh ladki...🤣
Bawari hai ek no. ki🤣🤣🤣
Mujhe yeh sochke hasi aa rahi hai ki mukhi k reaction kya hoga sakshi ko dekh ke...🤣🤣
She is back after purvir get patch up I think
Originally posted by: darkchocolates
Ramona didn't make the thread..Socha let me give the bad news😆😆
Yes she is back and obviously she would want to reunite..No idea khandhar wali hai ya nahi..😆
Hopefully she is an impostor..😒
Ramona kahan hain???
Hope is she fine after seeing Sakshi is back???😳😆
Arey yaar Saba Mam ne acha na kiya to bring this gissa pitta track😵🤢
She needs to be an imposter else PurVir ki story age kaise bhadegi🤔
Originally posted by: Sweetypie34
That's why we're keep saying don't ask for sakshi..see now...kaminaa audience
Are yr abhi confirm nai hai aur vaise bhi agar ye arahi hogi to pehle se planned hoga ye fir isme audience ki koi galti nai hai
Bawari hai ek no. ki🤣🤣🤣
Is ladki ko kyun padi hai khandar me koun hai...🤣