OMG spine chilling chapter 😲👏
The line tum meri hogi par main tumhara kabhi nahi ho paunga, damn! Kya likha hai!👏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
OMG spine chilling chapter 😲👏
The line tum meri hogi par main tumhara kabhi nahi ho paunga, damn! Kya likha hai!👏
Originally posted by: -Ayushi-
OMG spine chilling chapter 😲👏
The line tum meri hogi par main tumhara kabhi nahi ho paunga, damn! Kya likha hai!👏
Thank you, y chapter to khair maine parso hi likh liya tha😆
ab next wala isse khatarnak hai,
Vihaan and Vansh confrontation 🤪
so it will take time I think🤔
Originally posted by: EmeraldPrincess
Thank you, y chapter to khair maine parso hi likh liya tha😆
ab next wala isse khatarnak hai,
Vihaan and Vansh confrontation 🤪
so it will take time I think🤔
Haan I was waiting only jab tune kaha 2 chapters likhe the saath mein 😆
Ohhooo can't wait
Wow neha...
Awesome amazing fantastic update...
Mafia king vansh...
Continue soon...
Originally posted by: EmeraldPrincess
Thank you🤗
Though I am planning to write OS on previous scenes, so agar kisi ko koi scene rewrite karne ka request hai to kar sakta hai, but scenes before Vansh's death only😉
ohhh grt😎
I have a few requests😉 have sent u a pm. plz check.
Originally posted by: SilentEyes7
Wow neha...
Awesome amazing fantastic update...
Mafia king vansh...
Continue soon...
thanks nish
Will check it, jab aayega😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Will check it, jab aayega😆
Sent😎
I got it, phew😆
Damn that was something😲
Kya dhamakedaar khulase huye 😲
Maza aa gaya padhne mei
Boss... Mafia King...
Kitno ko upar pahunchaya boss apne?
Interesting! 😎
Waiting for the next one
PS - I really like that secret room with a bed with red wall concept ☺️
Boss ka apna personal red room ☺️🤣