Sapole ki jaise harkate hai chappal hi padhni hai ise 😡
Purvi ka first time hoga ki vo apna bday celebrate kar rahi hogi 😭😭😭😭
Patani vir ko rulake hi manenge
Are thnx kaisa❤️
@bold Damn..😭😭😭 Khud apna dimaag bhi nahi chala rahi..🤧🤧
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Sapole ki jaise harkate hai chappal hi padhni hai ise 😡
Purvi ka first time hoga ki vo apna bday celebrate kar rahi hogi 😭😭😭😭
Patani vir ko rulake hi manenge
Are thnx kaisa❤️
@bold Damn..😭😭😭 Khud apna dimaag bhi nahi chala rahi..🤧🤧
Originally posted by: darkchocolates
@bold Damn..😭😭😭 Khud apna dimaag bhi nahi chala rahi..🤧🤧
Sai me yr kash thoda sa use karlete
Lekin she is looking so happy my heart😣😣💔💔
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ise to douda douda ke maaregi purvi ki yeh tigdi kaap.jyegi dekhna....
Pichli baar I so wanted her to sunaofy mukhi and she did it and this time I want her to beat that creep like anything...pur danda tootne tak maare usko...
Maaf na karde..Iska koi bharosa nahi hai..
Originally posted by: darkchocolates
Maaf na karde..Iska koi bharosa nahi hai..
No pls no
Mai personally revari jaungi fir
Ticket book karwa lo..😆
Originally posted by: darkchocolates
Ticket book karwa lo..😆
82 kilometers hai bas
Jaida time nai lagega🤔🤔🤔🤔🤔🤔
Am sorry Sri but She is behaving really like a dumb gal ...sorry for using this word..
That's y it is said choose ur friend wisely
Kya kare humari ladki bewakoof hai...😭
Yeah u can go by car...
Yeh kishto me maar rahe hi humko....😭