Btw aaj mujhe Bb14 ne 2-3 times quote kiya 🤣
I was like kal hi toh baat ki thi iske baare main😂🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Btw aaj mujhe Bb14 ne 2-3 times quote kiya 🤣
I was like kal hi toh baat ki thi iske baare main😂🤣
haa mai abhi BB forum dekh kar aayi hu🤣🤣 kahi isne hamari baatein toh nahi padh li🤣 Hes still defending AlyOriginally posted by: Radiant_Eyes_
Btw aaj mujhe Bb14 ne 2-3 times quote kiya 🤣
I was like kal hi toh baat ki thi iske baare main😂🤣
mai kis thread par kya bolu mujhe samajh hi nai aa raha🤣🤣 ek suggestion du aur phir bolo ps- please consider me for mod next bb season 🤣
mai kis thread par kya bolu mujhe samajh hi nai aa raha🤣🤣 ek suggestion du aur phir bolo ps- please consider me for mod next bb season 🤣
🤣🤣
Suggestions wale mn groupchat Ka suggestion dede 😉🤣
Aur tag feature k thread pe thodi tareef karke bol
p.s. Pls consider me for position of Coolbie 🤣 for BB forum 😆
haa mai abhi BB forum dekh kar aayi hu🤣🤣 kahi isne hamari baatein toh nahi padh li🤣 Hes still defending Aly
Usne live updates k isme pehle mujhe quote Kiya
Pehle bass notification dekhke I was like kahi yeh fire extinguisher cc pe toh nhi aa gaya 😲🤣🤣
Baad me maine purane wale pe comment kiya waha bhi Woh aa Gaya 😪😂
Rahul aur Rubina k beech Aly ko
le Aaya 🤣🤣
Yeh aly k liye jassu ko bhi defend kar Sakta hai 🤣
Welcomeee🥳
Thank you 😊
hey everyone kya chal raha hai
sab kahan gayab hain
kidhar mehfil lagi hai
Hi Rida 🤗hey everyone kya chal raha hai
sab kahan gayab hain
kidhar mehfil lagi hai
Holmes k thread par lagi thi mehfil aaj ❤️
lagi thi means sab gaye
lagi thi means sab gaye
Haan
Havana aayi thi
Phir Anmol, hasini, Nina, Tani, Zeal etc bhi aay the 😆
https://www.indiaforums.com/forum/post/156160236
Iss page Ka aas pass hi lagayi thi mehfil
Baad main Armu bhi aai thi 😈
Puch rahi thi Holmes pe BB forum ki pawri ho rahi hai kya 🤣