I am reading too much into the lines and its confusing me even more than the Qaatil Kaun sequence
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
I am reading too much into the lines and its confusing me even more than the Qaatil Kaun sequence
Haan i knw that but uske liye dekhna bhi to padega😆
Zindagi hai Woh show🤣🤣🤣🤣
Wah yaar
Frustration nikalne ka idea achha hai
🥳🥳🥳🥳Originally posted by: Radiant_Eyes_
Armu FTW 🥳
Zindagi hai Woh show🤣🤣🤣🤣
Haan 14 saal entertainment jo diya hai🤣ab 15th season bhi aa rha hai🤣
Acha chalta hun dua mai yaad rakhna..
Sherlock Award&Trophy jeetne mai mere liya darkhawast karna
or Mera aik bhi nhi😎😎🤣🤣
Of course
Tum hi toh report karti thi sabko waha pe😆
Tumko kon karega 😆
Haan faithful hai ab toh us show se hum🤣🤣🤣🤣Originally posted by: Ariyatogether
Haan 14 saal entertainment jo diya hai🤣ab 15th season bhi aa rha hai🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Of course
Tum hi toh report karti thi sabko waha pe😆
Tumko kon karega 😆
Report kyu😆