Originally posted by: Ashley_m
Ke Bon patnidharm ki koi rasam ke liye cliff pe jaegi and wahan se giregi.
Ohh predicted this👏
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Ashley_m
Ke Bon patnidharm ki koi rasam ke liye cliff pe jaegi and wahan se giregi.
Ohh predicted this👏
Originally posted by: listmist
Ok aisa ho sakta h manodeep mandap par baithe ho aur rasme puri kar rahe ho tab bon sab imagine kar le phir baad me filmy style me joy bolega main yeh Shadi nahi kar sakta... Aur phir humara babu baith jayega😭
Quite possible😭
Tum dara rahi ho mujhe
Originally posted by: listmist
Ohh predicted this👏
Also ani ka realisation that Bon kitni buri phas hai in social quicksand. And awakening of rakshak babu also.
Manodeep ki haldi most likely.
Shaheen🤗
Oh god ab ye kya hai , ye RC haveli to nahi lag rahi🤔 and ye decoration🤪
Confusion hi confusion
Matlab ye log 1920 mein destination wedding karvayenge kya🤪🤣
She is in bhor, pune... Ab bb team pune kyu gayi.. Ya deepti ka personal shoot honga😔
Originally posted by: bubblesort
Shaheen🤗
Oh god ab ye kya hai , ye RC haveli to nahi lag rahi🤔 and ye decoration🤪
Confusion hi confusion
Dulhhe ka ghar hoga!
Ab main saare negative aspects se soch rahi hu😭