Na ib h bhuri mill😆
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Na ib h bhuri mill😆
Originally posted by: apurva...
I wonder how they will show this in the show.. Whether this track will be closed in a sobre manner..
In a way it's good ko jealousy track toh pehle dikha kar couple mein vishwas jaga denge baad mein.. Although the extremes are beyond my understanding!
Insecurity fine....why fear for mukhi
Kya baatein ho rahi hai...
Iss track ko bas TRP badhane ke liye laya gaya hai
Khalayon me..😆
Jabse pyar huva tab se. Ab toh Sakshi ke painting bhi haveli mai nahi hai...woh karmra ab purvi ka study room/library ki renovation chal rahi hai 🤣
Jabse pyar huva tab se. Ab toh Sakshi ke painting bhi haveli mai nahi hai...woh karmra ab purvi ka study room/library ki renovation chal rahi hai 🤣
Aur mukhi ne bataya sapne me aake yeh sab..🤣
Jabse pyar huva tab se. Ab toh Sakshi ke painting bhi haveli mai nahi hai...woh karmra ab purvi ka study room/library ki renovation chal rahi hai 🤣
Kise pyaar hua apko y purvi ko😎😎