aaj toh KSi pe tras nhi khaya hai🤣🤣Minionite kabhi kabhi mere par bhi taras khaa lo😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
aaj toh KSi pe tras nhi khaya hai🤣🤣Minionite kabhi kabhi mere par bhi taras khaa lo😭
🤣🤣🤣 aaj Sab pta nhi.q alag alag time pe arahe hai😭😭🤣🤣🤣i’m here now aaj kuch zyada hi der kar di
koi tha nhi toh akele akele yehi krlia 🤣🤣kya kar rahi hai hava shaant ho jao please 😲🤣🤣
jab aap is invite only thread pe add hojate hai toh Uske baad aap ko khud present rahogey toh apko pta chalega
Koi bhi admin personal message nhi krta hai har new thread pe 😳

@bold italic line ko 3000 years ke liye golden letter se likhwa jaaye 😎
yeh sab school or colleges mein parhaya jaye😈😈Originally posted by: DailyTalk
@bold italic line ko 3000 years ke liye golden letter se likhwa jaaye 😎
haina...ek jaata hai dusra aata hai😒 ab toh tum log soh gaye honge😒 sirf meri aatma bachi hai🤣🤣🤣 aaj Sab pta nhi.q alag alag time pe arahe hai😭😭🤣🤣🤣
aaj soona soona hai 😭Aaj ke cc ka haal😒
Nahi tum toh yehi ho😲😲
kuch zyada hi😭 zarur kisi ne nazar lagayi hai 😒 kal humko buck up karna hai😈aaj soona soona hai 😭
Haan aaj sab different time pe arahe hai 😭😭 MERI atma pure IF pe bhtak rahi hai abhi😭🤣haina...ek jaata hai dusra aata hai😒 ab toh tum log soh gaye honge😒 sirf meri aatma bachi hai