Originally posted by: Piyaazzz
🤣🤣🤣
Galat insaan k peeche pade ab lag rha 🤣
Kuch masala nhi Mila (agar he to pm me batana😆)
Show ke drama se man nai bhad raha kya😆😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Piyaazzz
🤣🤣🤣
Galat insaan k peeche pade ab lag rha 🤣
Kuch masala nhi Mila (agar he to pm me batana😆)
Show ke drama se man nai bhad raha kya😆😆
uska Kota Pura ho gya Naya drama chahiye boriyat dur Karne k liye 🤣Show ke drama se man nai bhad raha kya😆😆
Originally posted by: Piyaazzz
uska Kota Pura ho gya Naya drama chahiye boriyat dur Karne k liye 🤣
are kisi show ki buraye karo na
Mera fav kundli bhagya ki kare 🤣🤣🤣🤣🤣are kisi show ki buraye karo na
Originally posted by: Piyaazzz
Mera fav kundli bhagya ki kare 🤣🤣🤣🤣🤣
Ha karo kya chal raha hai usme abhi
Ha karo kya chal raha hai usme abhi
Ohh to ap log yha pe lage hue ho😲
arre Gazab ho rha (humesha ki Tarah 🤣)Ha karo kya chal raha hai usme abhi
Ab Karan ki behen ki Shaadi prithvi se ho rhi sorry yeh sab Kuch prithvi Ka plan he 😆n preeran me bhi jealousy track chal rha
It’s hurt 😞 but rab is with me so I will get thought it. 😊
Originally posted by: Piyaazzz
arre Gazab ho rha (humesha ki Tarah 🤣)
Ab Karan ki behen ki Shaadi prithvi se ho rhi sorry yeh sab Kuch prithvi Ka plan he 😆n preeran me bhi jealousy track chal rha
Acha acha thoda context do Maine kabhi dekha nai hai