Originally posted by: bubblesort
Don't tell me ye heart Ninja and iski shaadi ki decoration ka part hai😲 Bhai 1920 hai vo😕
They've totally forgotten its 1920.. long back
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: bubblesort
Don't tell me ye heart Ninja and iski shaadi ki decoration ka part hai😲 Bhai 1920 hai vo😕
They've totally forgotten its 1920.. long back
I told you na.. mano mini... same same🤣 woh cake cutting bts is aaj wala episode se shayad😆
Haa wahi tha!
Ye wohi log hain jo praised 3 Ani scene for choosing zimmedari over love 👏🤪🤢
He's wearing Ani ka Salim time ka Kurta 🤪🤣🤣 .. this week I saw Ani saurabh(where he dies) wala blue kurta on ssp's other show🤪 aisa chindhi giri toh mat karo yaar🤣
https://www.instagram.com/p/CMUXVCgD0vg/?igshid=1wzxytp8nkn3v
Ab tak he shared his 4 kurta wala look
I hope yeh iska after wedding with ninja ka function look h👍🏼
Originally posted by: listmist
SR scene🤢😭
Nahi🤢
Konase BTS ki baat ho rahi hai? Muze bhi dekhna hai!
Waise socho makers popat karane brijwasi ko late to? Like wo bhi ab krantikari hai! Purana dhongi rasta chhod chuka hai!
Dulhe raja ki nayi pic
Dhanu shared on last page
Bw aaye to mazza aaye Yaar par inko souten drama ki hod h
Originally posted by: listmist
Half pic me tumhe salwaar kaha dekhi😆
Let me too check the pic🤪
Heavy makeup kar ladko ko apne jaal ne phasati h 😭
Kurta pehna hain usne red.. thiksw dekho..🤣
Yaar pagal huye ja rahe hum inke piche. They should stop torturing us like this. Its too much to handle. Koi confirmation de do at least.. sab chod denge 🥺 new promo aayega abhi heart attack dene🤬
They've totally forgotten its 1920.. long back
Khair ye bhi hai😆 par ye CVs aajkal kar kya rahi hai na plot dhang ka , na characterization of characters, na factual things and na consistency🥱
Originally posted by: listmist
Ab tak he shared his 4 kurta wala look
I hope yeh iska after wedding with ninja ka function look h👍🏼
Itne looks aayenge bhi?🤪