Originally posted by: sargamif
Ap kyu din bada rhi ho😳..Kam m kaam chalao y sab kuch extra chahaiye..😕
To aapke hisab se kitne din me sab thik hoga
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: sargamif
Ap kyu din bada rhi ho😳..Kam m kaam chalao y sab kuch extra chahaiye..😕
To aapke hisab se kitne din me sab thik hoga
But in live they told 15 episodes right
She wore that yellow dress some purvir scenes hai na ? Wahan they will show that sane moment with vir in flashbacks
God Pur so so expression is the key of mystery here ...look at those expression man 😲😳😆🤣
Golu mommy expression is the best 😆 kaise natak kar rahi hain 😡🤢
Golu mummy ki kutaye honi chaiye kaide se
Pur ke expression ho sakta hai sangeet me jo dance tha waha se uthaye ho apu ki theory hai ye
Kyuki dono me pur ne yellow dress pehni hai
Live was last Saturday
So 5 already ho gaye
10 left
Mujhe panchayat scene lekar hasiharihain..
Originally posted by: pallavi_p28
To aapke hisab se kitne din me sab thik hoga
Y to ap nez se hi pucho..Wo hi kal bol rahi thi sab uske orders par ho rha h r set bhi to le gayi thi utha ke delhi🤣..To usko pata hoga kab tak khatam hoga🤣
Originally posted by: Deepika18767
She wore that yellow dress some purvir scenes hai na ? Wahan they will show that sane moment with vir in flashbacks
Yahi logic banta hai ab
Amar told
Aane wale 10-15 episode emotional blast hone wale hai. Exact number kisi ne nhi bola. Its just a random.
Way of talk
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ok guys why I feel purvi will go behind mukhi to explain herself this time...
plotwise aese hi hona chahiye🤔
let see 😳