Mujhe bhi abhi pata chala riddhu ji🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Mujhe bhi abhi pata chala riddhu ji🤣
tujhe bada sok chada hai...Originally posted by: Shooting-Star
Ayu isko bhi latka do shivi ke sath 🤪🤣
Tujhe mein chachi k saath latkaugi...
Originally posted by: merryyura
Oh??? 😲
Yeh kab hua?
Meko yaad kyu nahi aa raha? 😲
9:30 talks wale topic mei tha kya? 🤔
Kaunse hour ki talk thi nahi pata🤣🤣
Phuski nariyal ke time pe banaya tha🤪
Bohot pehle🤣🤣
Jab Humara pehla popat hua tha🤡
Oh acha 😆
Mai bhi aaj 10 baje so gayi thi🤪
serial se zyada interesting couples yahan hai🤣
and tujhe vansh k utarne mein right Riddhi...Originally posted by: AppleOfEye
Tujhe bas lungi kholne mei hi interest hai🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Tum sab ke Title suggestions dekhke me Bawri ho rahi hun🤪
Pwari se Bawri me Demotion ho gaya🤣
Olaf khud ki spicy kps sunke hui bawri 🤪🤣
Originally posted by: merryyura
Shivi ko title mei latkane ki planning🤣
wow...lage raho sab🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Ayu isko bhi latka do shivi ke sath 🤪🤣
Wah beta Khud latki hai to sabko latkane ko keh rahi hai🤪🤣
ab hoga dono ka ship...🤣