Shivo ki tharki sapne 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Shivo ki tharki sapne 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
matlab kise kab latakna hai...
Next 3 title k baad KabYan latkega...
Yeh dekh Nisha.. shivi ko latkane ka potential kaand 🤪
Aryan beta...
Nishuuuuuuu🤗
Tu kabYan ship kyu bna ri😭
Mere kabir ko mujhse juda na kar
Originally posted by: merryyura
NCT ke saare units mei hai na woh 😵
SM bas kaam pe kaam karwata rehta hai. Itne sare tours and schedules😭
I know Right
3 NCT units+ SuperM
Sabke liye variety show karta hai,Tours and schedules upar NCT ka YouTube channel ka content and Ye log VLive bhi utna hi karte hai😵
aye hayeee shivi teri irada bohot hi Besharam hai...Originally posted by: .shivi396
Bohot Short sequence tha yaar,usse achcha to wo Ridhima Dressing karke di wo tha😆
Me hoti to uska pura pant hi kaat deti🤣
Originally posted by: .shivi396
Yaar Wo kitna ajeeb hai,Pant ke upar bandage kon karta hai🤪
I was like Ye sachchi me Bio li thi😆
And tu kuch aur karna chahti thi 😏
tharki shivi...Originally posted by: merryyura
Yeh dekh Nisha.. shivi ko latkane ka potential kaand 🤪
Usse kuch kuch ho raha tha kya...
Originally posted by: Shooting-Star
And tu kuch aur karna chahti thi 😏
Maria🤗
Originally posted by: .shivi396
I know Right
3 NCT units+ SuperM
Sabke liye variety show karta hai,Tours and schedules upar NCT ka YouTube channel ka content and Ye log VLive bhi utna hi karte hai😵
Super M ek extra start karke kaam ka pressure aur badha diya. 😵
Upar se idols ko sahi se protect bhi nahi karta 😭