Originally posted by: .shivi396
Mashka lagane se kaam nahi chalega😆
Usne toh Ship ke naam bhi soch liye🤪
Ab bas title sochna baaki hai🤣🤣
shshsh!!!!
woh mera pplan samajh jayegii😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: .shivi396
Mashka lagane se kaam nahi chalega😆
Usne toh Ship ke naam bhi soch liye🤪
Ab bas title sochna baaki hai🤣🤣
shshsh!!!!
woh mera pplan samajh jayegii😆
badtameez dil I think,
PVP ka debut show
hmmm...Originally posted by: .shivi396
Ye tera aaj ka 10th time ka Hii hoga🤪
Kya batana tha ab😆
Waise pu6 rahi thi KTH ka epi voot 24 hrs pahle deta hai kya🤔🤣
24 hours pehle dete hai...
Originally posted by: RishiGirl
Hahahaha
We expected a music to happen but playing ost for that random girl, omggg 😐😐
Voot is 🤬
So fu**ing Random yaar🤪🤪
In logo ko tob kya keh sakte hai hum
Abhi to we have episode on Rangu to Voot ki Editing ko ignore kar dete hai but Jab IMMj OTT chala jaayega tab bash hoga buri tarah agar aise maand kiye toh🤪
Btw guys I got promoted I was told on edt and just saw it on my notifcations 😆
Originally posted by: .shivi396
Ye tera aaj ka 10th time ka Hii hoga🤪
Kya batana tha ab😆
Waise pu6 rahi thi KTH ka epi voot 24 hrs pahle deta hai kya🤔🤣
Itna excited hai🤪?
comedy show hai aaj ka epii🤣
specially the dance steps🤣
has has paagal hojaogi🤣
Neha ka gif dekha wo Men jn Black ka Dance🤣🤣
Lag hi raha hai maza aayega🤣
congratulations Rhea...Originally posted by: rheuji17
Btw guys I got promoted I was told on edt and just saw it on my notifcations 😆
Originally posted by: rheuji17
Btw guys I got promoted I was told on edt and just saw it on my notifcations 😆
right😆
congratulations🥳
Saru and aditiya k couple name...
AdRu/SaTiya/RuTiya ki bepannah mohabbat...