ok mein dhudti hu aj raat...
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
ok mein dhudti hu aj raat...
angre pagla geye...🤣Originally posted by: EmeraldPrincess
tu isme bas angre ka dance dekh jara🤣🤣
main kasam se bed pe poori pasar gayi ye dekhkar🤣
Originally posted by: SilentEyes7
don't worry jald se jald ho jaya...
Abhi episode dekhne ke baad lag jaungi usme 😒
Ok maine finally 199 and 200 episode dekhe🤪🤪
Bohot ku6 bolna tha par ab 1 neend puri kar li to yaad nahi aa raha kya bolu ab😆
Chachu warning myu dete the,Wo pede khudbadal ke puny ka kaam bhi to kar sakte the🤪
Aur Seriously batao Chachu ko Ishani se darne ki kya zarutat🤣🤣
AnuMom ne kaam tamam kar diya and Chachi Ro rahi thi tab Aryan dikhai nahi diya🤪🤪
Aur 12 baje Diamond dhundhne kaun nikalta hai bhai🤪🤪
Aree main to reh gaya Puja hai yaar,Sab aise Ridhima ko peda khate dekh rahe the
Unko koi aur kaam nahi tha kya🤪🤣🤣
ofcourse pehle assignment 0hir kuch aur...Originally posted by: merryyura
Abhi episode dekhne ke baad lag jaungi usme 😒
darling...Originally posted by: .shivi396
Aree main to reh gaya Puja hai yaar,Sab aise Ridhima ko peda khate dekh rahe the
Unko koi aur kaam nahi tha kya🤪🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Aree main to reh gaya Puja hai yaar,Sab aise Ridhima ko peda khate dekh rahe the
Unko koi aur kaam nahi tha kya🤪🤣🤣
Bechari ko nazar lag jati aur tabiyat kharab ho jati 😒
Aaj shaam ko dekhungi time mila toh 2 epi aur🤣🤣
Baaki kal meri saari squad school jaayegi tab me akeli free bethke dekh lungi😆
Originally posted by: .shivi396
Ok maine finally 199 and 200 episode dekhe🤪🤪
Bohot ku6 bolna tha par ab 1 neend puri kar li to yaad nahi aa raha kya bolu ab😆
Chachu warning myu dete the,Wo pede khudbadal ke puny ka kaam bhi to kar sakte the🤪
Aur Seriously batao Chachu ko Ishani se darne ki kya zarutat🤣🤣
AnuMom ne kaam tamam kar diya and Chachi Ro rahi thi tab Aryan dikhai nahi diya🤪🤪
Aur 12 baje Diamond dhundhne kaun nikalta hai bhai🤪🤪
Congratulations shivi 🤗
Do episodes dekh liye finally
Ab bas 13 baki hai 🤪🤣