Originally posted by: Ashley_m
Sab cc gaye Ani se tang aa ke...
Han mujhe pata chla abhi😆
Munnu ne udhr tag kiya tha mujhe😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Ashley_m
Sab cc gaye Ani se tang aa ke...
Han mujhe pata chla abhi😆
Munnu ne udhr tag kiya tha mujhe😳
Originally posted by: GinniAARAFAN
yeh kaise kaisi baate kar rahi ho Gurumata sanskaar naam ka chiz nahi hai kya? 🤣
Mera saara sanskaar Ani khaa gaya 😕
Waise main kya boli thi aisa
Originally posted by: GinniAARAFAN
bondita ka alag hi chal raha hai aab pakka kuch kand karegi yeh😳 nibbi kahin ki
voh on track aayegi she did ni=ot like when people said abhaagin, pati ke pair par gir, for her it is to prove her self worth that she has her husband support plus kaka is influencing her, makers will show bon in a very different way and ani unknowingly will bear brunt of lovign azaadi, bon will ask what if i have had same feelings and people are blaming me but u hurt me then what will ani say?? it will be realisation of ani hurting the precious and pure heart of bon
Hola ladkio , happy mahashivratri to all ❤️🤗
Btw koi new spoiler bts ya aisa kuch?
Originally posted by: Rishika_gautam
Hola ladkio , happy mahashivratri to all ❤️🤗
Btw koi new spoiler bts ya aisa kuch?
Happy maha Shivaratri🤗
Sumati on sets...
Happy Mahashivratri everyone !!
Happy Mahashivratri Everyone !!
kaisa bhai hai aapka 🤣
yaadas kaam hogaye haai apki gurumata apke bhai ki tarah badam khaya karo sab kuch bolne ke baad bol rahe ho kya bola😆
Aree mazza agya, hopefully ani ki dusri shaadi hojaaye and uske baad jo hoga woh sbko ptta hai 🤪
Ani ke pyaar ka bhukar udar degi woh sida jamai babu se anirudh babu 😆Originally posted by: Rishika_gautam
Aree mazza agya, hopefully ani ki dusri shaadi hojaaye and uske baad jo hoga woh sbko ptta hai 🤪