
Please help zimmedari, far and maturity find their child common sense before it is too late....

Please help zimmedari, far and maturity find their child common sense before it is too late....
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Please help zimmedari, far and maturity find their child common sense before it is too late....
https://twitter.com/itvghkkpmsp/status/1369878077581443072?s=21
Please help zimmedari, far and maturity find their child common sense before it is too late....
Isme na aap Sai ka bhi naam add kar dijiye may be virat par sai ki sangat ka asar hain coz she also thought madhuri being pulkit's wife till pulkit himself told thou still sai don't have one proof to trust pulkit this blindly.
U see virat to uhi badnaam hain .
Ispe sai pe bhi ban sakta hain
Originally posted by: Fruitcustard_9
Isme na aap Sai ka bhi naam add kar dijiye may be virat par sai ki sangat ka asar hain coz she also thought madhuri being pulkit's wife till pulkit himself told thou still sai don't have one proof to trust pulkit this blindly.
U see virat to uhi badnaam hain .
Ispe sai pe bhi ban sakta hain
apkeliye aaj Sai ka post banati hoon
Hilarious....... 🤣🤣
apkeliye aaj Sai ka post banati hoon
Thnk u , agar aap bana dete hai 2
Varna mein soch rahi ki sai ke shaan mein topic banane ke baare mein , shayad kal tak khud hi bana du.
Ye nainsaafi saari tarif virat ke liye , sai ki bhi tariff honi chahiye.
Originally posted by: Fruitcustard_9
Thnk u , agar aap bana dete hai 2
Varna mein soch rahi ki sai ke shaan mein topic banane ke baare mein , shayad kal tak khud hi bana du.
aaj pakka! (Batana kisi liye, a few tips)
Please help zimmedari, far and maturity find their child common sense before it is too late....
i demand justice....hang them to death... mainly that bade bade aankho waali aurath ko...😛
usss ladke ko we saza maaf hosakti hai if he does shirtless dance for us ☺️
Originally posted by: Chandu_500
i demand justice....hang them to death... mainly that bade bade aankho waali aurath ko...😛
usss ladke ko we saza maaf hosakti hai if he does shirtless dance for us ☺️
Oye phir shuru hogayi shirtless pics ke saath 🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤣🤣🤣🤣
Oye phir shuru hogayi shirtless pics ke saath 🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤣🤣🤣🤣
ab kya kare..woh cheez bade hai mast mast..woh cheez bade hai mast....☺️