Riddhima daadi ke medicines ke baare me Siya ko bataya.
Riddhima's Monologue: Kaise batau Siya jab tum wapas aaogi mai tumhe milungi hi nahi 😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Riddhima daadi ke medicines ke baare me Siya ko bataya.
Riddhima's Monologue: Kaise batau Siya jab tum wapas aaogi mai tumhe milungi hi nahi 😭
of course she deserves it...Originally posted by: PassionStar
Yahi hona chahiye iske saath
Ishani kameeni saara plan apni sauteli maa ko ugal di 😡 😡
tab sab sochege oh dono mar geye...Originally posted by: PassionStar
Riddhima daadi ke medicines ke baare me Siya ko bataya.
Riddhima's Monologue: Kaise batau Siya jab tum wapas aaogi mai tumhe milungi hi nahi 😭
Kitna dukhi hai dono...😭
hmmm ho sakta hai...Originally posted by: pyaar2012
May b chudail ko sunane k le hi tha!
Itni kameeni ladki hai ye...
Dadi and riansh scene was good
Na chahte hue apni kameeni family ki vja se unko alg krna pdh rya hai unko
Haan 😭 😭
Shayad ye plan sirf enemies ke liye hai asli plan kuch aur hai.
kameeni chudail vansh usse gun se uda dena chaiye tha...Originally posted by: PassionStar
Ishani kameeni saara plan apni sauteli maa ko ugal di 😡 😡
Keu roka Riddhima ne...
There are always have many things in Vansh's pockets from starting to now. Small bomb, small knife, truth serum etc etc etc.Originally posted by: PassionStar
Anupriya attack krne aayi
Vansh aa raha hai bachane ke liye, injection fenka
This was an emotional scene of Vansh and Daadi 😢
https://twitter.com/romana1901/status/1369404563191693323?s=21