Sid Apne season mein mujhe bhi Pasand NHi tha🤣🤣🤣Originally posted by: Radiant_Eyes_
Maine bhi bohot ladai ki hai 🙈🤣
Shukla ko kitna bola hai lol 🤣
Par m uss forum k mere thode friends Sid fans ban gaye 🤣 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Sid Apne season mein mujhe bhi Pasand NHi tha🤣🤣🤣Originally posted by: Radiant_Eyes_
Maine bhi bohot ladai ki hai 🙈🤣
Shukla ko kitna bola hai lol 🤣
Par m uss forum k mere thode friends Sid fans ban gaye 🤣 😆
yehi musibat hai🤣🤣🤣🤣arre ye kya museebat hai🤣🤣🤣🤣i
mai thi hi nahi last season forum pe😆 s11 ke baad maine 2 years ki break li thi sadme se utarne ke liye🤣🤣 Shukla tho 😡😡😡 😡 one of my most hated ever!!!!!!!Originally posted by: Radiant_Eyes_
Maine bhi bohot ladai ki hai 🙈🤣
Shukla ko kitna bola hai lol 🤣
Par m uss forum k mere thode friends Sid fans ban gaye 🤣 😆
edit Ka option Acha hai🤣🤣Originally posted by: Radiant_Eyes_
Anmol ruby evict hone tak uska rakhegi phir Sharad ka lagygi🤣
Ya phir havana ki baat man le, edit kar le dono ko🤣
number 2 par hu kya 😈🥳🥳
Maine dekha tab 3rd thi 😲
Itni fast 2nd pe aa gayi 😂
agar wo nahi nikli toh😭 ya mai ek ka DP lagaogi aur dusre ka siggy par likhugi Sharad/Ruby FTW😎🤣🤣Originally posted by: Radiant_Eyes_
Anmol ruby evict hone tak uska rakhegi phir Sharad ka lagygi🤣
Ya phir havana ki baat man le, edit kar le dono ko🤣
Bechara Abhinav lol 🤣Dono ko sath edit krke lagale🤣🤣
Mujhe sharad jyada hot lagta hain 😆
aaj hi ye cc khatam ko sakta hai waise
kon sa sadma🤣🤣🤣🤣🤣mai thi hi nahi last season forum pe😆 s11 ke baad maine 2 years ki break li thi sadme se utarne ke liye🤣🤣 Shukla tho 😡😡😡 😡 one of my most hated ever!!!!!!!
mujhe abhinav hot lagta hi nai tha 🤣🤣 sharad se compare toh kiya hi nai jaa sakta☺️🤣