Originally posted by: Scarlett_15
Bacchi ka typo meri tarah ignore nahi kar sakti thi kya tum🤪🤪🤣
🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Scarlett_15
Bacchi ka typo meri tarah ignore nahi kar sakti thi kya tum🤪🤪🤣
🤣
I love ninja didi😎🤣🤣
Isne humara joke sach kar diya...🤪
Ani ki numaish kar di🤣🤣🤣
Ninja didi is like ye contract pe shaadi karne wala banda lagta hai...puch ke dekhti hoon🤣🤣
Oh shit!!!!! I have gone mad...i cant stop laughing!!
@bold so true . yahi socha hoga usne,🤣
Ab Ani ko realise hoga ke kya kaand kar diya usne. 😵
I am so excited to saw Ani crying phut phut ke..😈
Originally posted by: Scarlett_15
Ye Rishte hai pyaar ke..
Tum nahi samjhogi Darling
Yeh hai chahatei? 😲
Ye rishta kya kehlata hai.. behenas??🤪
🤣🤣
Originally posted by: Siddiquie
socho socho😳
Zyada bhav mat kha... Bata fatafat...
Originally posted by: Scarlett_15
Bacchi ka typo meri tarah ignore nahi kar sakti thi kya tum🤪🤪🤣
Look who is talking about ignoring typos🤣🤪
React nai ho raha he re😭😭abb me rudy ka dard samji
abb toh aadat si hai mujhko aise jeene maiiii👍🏼Bht short me bht kuch samjA diya re ...😭😭bht dard ho raha hoga na tuje
Yaar epi toh bohot hi funny hai🤣🤣🤣
Doh ani milke kurte wale ani ko roast karr raha tha🤣🤣🤣
Even they did not want to be with ani🤣
His barrister self denied to be called hum🤣
That entire scene was hilarious! 🤣
Ani ko apne aap se hi nafrat hai 🤣 he was shouting at his own self 🤣
Mai bhi wahi puch rahi hu Afi ko...
haan naine bola tha azadi se influenced nehi hai.
Uske pyaar se influenced nehi yeh thodi bola 😊
*being the most besharmi i can ever be*
Haan Haan... whatever it ws.. I am with u