Originally posted by: Rainbow99
Randheer Raizada getting a love letter from his dear Ranjhan ❤️
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Rainbow99
Randheer Raizada getting a love letter from his dear Ranjhan ❤️
Originally posted by: A_for_Arpita
See Tannu KUDCA fandom ne tho abhi tak almost Har ek character ko Dange mein maar dia so show khatam kar Dena unke liye is normal
End hone se pehle PARTITION hoga and Zaan ka graveyard scene is NOT Partition
just relating to communal riots.
Wo mereko nahi, koi Zaan mahashay ko jaake bolo, ki ye mat bolo ki Partition ka scene hai, confusion mein aapka show hi end kar rahe hai fans log 

Originally posted by: A_for_Arpita
Han Zaan ne track ko hype Karne k liye Partition caption dia tha
The main theme is Partition so he thought may be this caption can bring viewership/TRP..... Team is doing so much mehnat for TRP but koi bolo unhe aise Pagdi/Mogar scenes hype karenge tho TRP ka T bhi nehi milega.... I thought after yesterday, Pagdi will bash Mogar but Aaj phir se he is like Bol Mogar Kya chahiye
Thank God, Randheer nehi manga
Haveli chahiye
Hope ishe haveli de ke sab Delhi shift ho Jaye
We humbly appreciate all the efforts, but elder Sahanis ka sibling bond ke bajah younger ones ka sibling bond dikhao: UdRit, UdHeer, KiRit, Bhanu Veerji ko thode +ve dialogues de diyo and let him get Randheer back again now. After that, Mogar ko rehne do shaan shaukat ke saath, aur train leke, bus pe chadke, kahi se bhi Amritsar/Delhi toh pahuch jao safely.
WOOHOOOO!! AmDheer DT #4 khatam!
Lets start afresh today with DT#5 🥳
Congrats all 🤗
trps that bad?why are the talks of show ending even there?Originally posted by: nautankitadka
Wo mereko nahi, koi Zaan mahashay ko jaake bolo, ki ye mat bolo ki Partition ka scene hai, confusion mein aapka show hi end kar rahe hai fans log